मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लख्मीपुर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार ने मंगलवार को अपनी पत्नी संगीता (32) की हत्या कर दी। इसके बाद सीधे कोतवाली पहुंच गया। पुलिसकर्मियों को घटना के बारे में जानकारी दी।

उसकी बातें सुनकर पुलिसवाले भी सन्न रह गए। पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। एसपी अमित कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया।

मुगलसराय क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी धर्मेंद्र की शादी धानापुर के नरौली गांव निवासी संगीता से 12 साल पहले हुई थी। धर्मेंद्र दिल्ली में रहकर नौकरी करता था, लेकिन कोरोना लाकडाउन में नौकरी छूट गई तो घर पर ही पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा था।

पुलिस के अनुसार पति-पत्नी में किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता था। इसको लेकर कई बार पंचायत हुई।

वहीं मामला पुलिस तक भी पहुंचा। हालांकि समझा-बुझाकर दोनों को घर भेज दिया गया। मंगलवार को एक बार फिर पति और पत्नी में झगड़ा हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि धर्मेंद्र के सिर पर खून सवार हो गया। पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और सीधे कोतवाली पहुंचा। पुलिस को बताया कि पत्नी का गला दबाकर धक्का दिया और वह मर गई।

उसकी बातें सुनकर पुलिसकर्मियों को पहले तो भरोसा नहीं हुआ लेकिन हकीकत जानकर सन्न रह गए। दोनों से तीन बच्चे हैं। इसमें पुत्र सन्नी (10) और सात साल की दो जुड़वा बेटियां रिद्धी और सिद्धी हैं।

घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। कोतवाल हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की छानबीन की। सूचना के बाद कप्तान भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मातहतों से घटना के बारे में जानकारी ली।

Share.

Comments are closed.