उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में तैनात पुलिस के एक सिपाही ने ऐसा काम किया है कि पूरा विभाग उसकी करतूत पर शर्मिंदा हो रहा है।

यूपी पुलिस के इस जवान ने पहले फेसबुक पर एक लड़की से दोस्ती कर ली. फिर उसे शादी का झांसा दिया और इसके बाद उस लड़की के साथ कई बार रेप किया. यही नहीं आरोपी सिपाही ने लड़की का एक अश्लील वीडियो भी बनाया, जिसके दम पर वो उसे ब्लैकमेल करता रहा।

मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़की ने सिपाही पर शादी करने का दबाब बनाया और सिपाही अपने वादे से मुकर गया. इसके बाद पीड़ित लड़की ने परेशान होकर पुलिस अधीक्षक से इस मामले की शिकायत की. तब जाकर आरोपी सिपाही और उसके साथियों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज हुआ।

एसपी ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है. इसके बाद से ही आरोपी सिपाही फरार है. यह मामला हमीरपुर के थाना सिसोलर में तैनात सिपाही श्याम सुंदर का है।

जिसने मध्य प्रदेश के भिंड की एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और फिर शादी का झूठा वादा कर उसकी अस्मत से खेलता रहा. पुलिस ने आरोपी सिपाही के साथ-साथ लड़की को धमकाने के आरोप में फरार सिपाही के भाई और ममेरे भाई के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है।

पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि आरोपी सिपाही श्याम सुंदर को निलंबित कर दिया गया है. जनपद भिंड निवासी युवती ने बीती 4 सितंबर को इस मामले की शिकायत एसपी को प्रार्थना पत्र देकर की थी. जिसमें पीड़िता ने बताया कि इटावा निवासी सिपाही श्याम सुंदर सिसोलर थाने में तैनात है।

फेसबुक पर करीब आठ माह पूर्व उनके बीच दोस्ती हो गई थी. इसके बाद आरोपी श्याम सुंदर लड़की से शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब लड़की शादी करने की जिद करने लगी तो वो अपने वादे से मुकर गया. उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया।

तब पीड़िता ने महिला थाने में प्रार्थना पत्र दिया. इसके बाद सिपाही ने फिर शादी करने की बात कही और मामले को रफा दफा कर दिया. साथ ही 20 अगस्त को वह लड़की को थाना सिसोलर के सरकारी आवास में ले गया और उसके साथ वहां रेप किया।

पीड़िता ने सिपाही पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था. साथ ही सिपाही के भाई रोहित और मामा के लड़के सत्येंद्र पर गाली गलौज करने और जान से मार देने की धमकी देने का इल्जाम भी लगाया। अब मुकदमा कायम होने के बाद आरोपी सिपाही श्याम सुंदर फरार है. पुलिस के मुताबिक उसकी तलाश की जा रही है।

Share.

Comments are closed.