पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने राज्य में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है। अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में करीब 25 बीजेपी विधायक तृणमूल कांग्रेस (TMC- टीएमसी) पार्टी में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, पार्टी को इसपर अभी फैसला लेना बाकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि टीएमसी में शामिल होने वाले विधायकों की संख्या 28 तक जा सकता है। सूत्रा का दावा है कि इनमें 10 नाम तो ऐसे हैं जिन्होंने सीएम ममता बनर्जी की टीम में शामिल होने की इच्छा जताई है। बीजेपी विधायकों में टीएमसी में शामिल होने के लिए संपर्क करना शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, टीएमसी सांसद सौगत रॉय का कहना है कि हां, यह सच्चाई है कि बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने तृणमूल कांग्रेस शामिल होने की इच्छा जताई है। यह बात अभिषेक बनर्जी ने कही थी। हम उन्हें अपनी पार्टी में स्वीकार करेंगे। पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी के नेतृत्व में बढ़ रहा है। हर कोई बंगाल को वैश्विक मानचित्र पर लाने के उनके मिशन का हिस्सा बनना चाहता है।

चार विधायक टीएमसी में हो चुके हैं शामिल

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के विधानसभा चुनाव के हारने के बाद दलबदलू नेता तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में लौटने की राह देख रहे हैं। विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद अबतक भारतीय जनता पार्टी के 4 विधायक टीएमसी में शामिल हो चुके हैं।

Share.

Comments are closed.