नेशनल हाइवे-19 पर वीरभानपुर में बीती रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो सवार 1 महिला सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही राजातालाब थाने की पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए BHU ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

इसके साथ ही मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार है। घटना की सूचना के बाद मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी।

पुलिस के अनुसार, स्कॉर्पियो सवार लोग वाराणसी से प्रयागराज की ओर जा रहे थे। वीरभानपुर के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियो सवार जौनपुर जिले के जलालपुर थाना अंतर्गत सरकोनी निवासी सूरज 20 वर्ष एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई।

हादसे में गंभीर रूप से घायल 2 महिलाएं अचेत हैं। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को पुलिस की ओर से दे दी गई है।

राजातालाब थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों के आने पर घायलों और मृतकों की शिनाख्त हो सकेगी। परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है। हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को क्रेन की मदद से उठवा कर राजातालाब थाने में खड़ा करा दिया गया है।

Share.

Comments are closed.