उत्तर प्रदेश पुलिस और कानून व्यवस्था को शर्मसार कर देने वाला मामला बागपत से सामने आया है। यहां दिल्ली-सहारनपुर हाइवे के निकट पुलिस सुरक्षा में जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए जा रही दुष्कर्म पीड़िता का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। इस घटना के बाद जगह-जगह बैरियर वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

बता दें कि बागपत में बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया था। इस मामले में पीड़िता ने सोमवार रात आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

आज (मंगलवार) सुबह एक महिला कांस्टेबल पीड़ित महिला को मेडिकल कराने के लिए ई-रिक्शा में अपने साथ बैठाकर जिला अस्पताल लेकर जा रही थी। इसी बीच कलेक्ट्रेट के निकट पहुंचने पर ई-रिक्शा में सवार पीड़ित महिला को कार सवार लोगों ने खींच लिया और उसे कार में बैठाकर फरार हो गए।

महिला कांस्टेबल ने तुरंत मामले की जानकारी अधिकारियों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी मनीष कुमार मिश्र, सीओ मनोज मिश्र, कोतवाली पुलिस व महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित महिला के परिजनों से पूछताछ की और जिले में जगह-जगह बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

पुलिस अब अपनी फजीहत होती देखकर मामले को पारिवारिक बता रही है। एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि मामला पारिवारिक है और महिला को तलाश किया जा रहा है।

Share.

Comments are closed.