कानपुर के बर्रा इलाके में नशेड़ियों की दबंगाई का खौफनाक वीडियो सामने आया है। इसमें नशेड़ी एक परिवार को पीट-पीटकर अधमरा कर देते हैं। घर से बाहर निकालकर पूरे परिवार को रॉड से पीटते हैं। बाहर खड़ी कार को ईंट-पत्थर और डंडे से चकनाचूर कर देते हैं।

आलम ये था कि दबंगों की इस करतूत को देखकर आस-पास के लोग भी डर गए और किसी ने अपने पड़ोसी को बचाने की कोशिश नहीं की। पुलिस के आते ही उपद्रवी भाग खड़े हुए।

पूरी घटना भी CCTV में भी कैद हो गई है। बर्रा थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि मारपीट का वीडियो और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। तहरीर के आधार पर FIR दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। एक भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा।

मारपीट होते देख प्रिंशु ने आलोके के रिश्तेदार आशीष त्रिपाठी को सूचना दी। सूचना मिलते ही आशीष मौके पर पहुंचे तो दबंगों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा। उन्हें भी बेरहमी से इतना पीटा कि खून से लथपथ हो गए।

आशीष भी वहां से किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे और बर्रा थाने व 112 पर हमले की सूचना दी। इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले। बर्रा थाने की पुलिस जांच करने पहुंची तो सभी खून से लथपथ हालत में मिले और कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।


आरोप है कि दबंगों ने मारपीट के दौरान जेब में रखे 4500 रुपए, चेन समेत अन्य सामान लूट लिया। बर्रा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अगर लूट का आरोप सही पाया गया तो लूट की भी धारा एफआईआर में बढ़ाई जाएगी। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान होने के बाद अब गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Share.

Comments are closed.