अयोध्या के रुदौली कोतवाली के भेलसर के पास हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार को बचाने में कार डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे में पति, पत्नी व एक पुत्र की मौत हो गई है जबकि एक की हालत नाजुक है जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। परिवार कार में सवार होकर बिहार से दिल्ली जा रहा था।

रुदौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे के दलसराय चौराहे पर सोमवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे बिहार से दिल्ली जा रही कार बाइक सवार को बचाने की कोशिश में डिवाइडर से टकरा गई जिसमें पति-पत्नी व भाई की जिला अस्पताल ले जाते मौत हो गई।

सूचना पाकर डायल 112, एनएचएआई एम्बुलेंस व हल्का एसआई हरिकेश यादव व सिपाही प्रवीण दीक्षित मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया जहां पर तीन लोगों की मृत्यु हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल पुत्र को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रूदौली कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत दलसराय चौराहा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मारुति कार बिहार से दिल्ली की ओर जा रही थी तभी तेज रफ्तार से आ रही बाइक को बचाने के चलते वैगनआर कार संख्या DL 1RTB 1084 डिवाइडर से जाकर टकरा गई।

कार में सवार रामलखन पुत्र महावीर निवासी मधुबनी बिहार, राम दुलारी पुत्री रामप्रीत मेहता व रामप्रीत पुत्र छेदी निवासी गण उत्तम नगर दिल्ली की दर्दनाक मौत हो गई।

Share.

Comments are closed.