अलीगढ़ – महानगर के ख़ैर रोड़ जलालपुर वार्ड नं 75 से समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी के शहर अध्यक्ष विनीत यादव ने अपने वार्ड नं 75 जलालपुर में हिन्दू-मुस्लिम दोनों समुदायों के लोगो के साथ मिल कर एक कैंडल मार्च निकाला गया ।

देहली में बहन साबिया सैफ़ी के साथ हुई बलात्कार की गंभीर घटना को लेकर और बहन की आत्मा शांति के लिए 2 मिन्ट्स का मौन धारण कर आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और वही केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार दोनों से आग्रह किया कि दोषी दरिंदो के फाँसी की सजा दो वार्ना हम समाजवादी लोग भारी संख्या में बहन साबिया सैफ़ी को इंसाफ़ दिलाने के लिए भीषण आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे ।

विनीत यादव शहर अध्यक्ष लोहिया वाहिनी समाजवादी पार्टी ने अवगत कराया कि जब से ये ताना साही बीजेपी सरकार आयी है कहीं भी बहन बेटी सुरक्षित नही है । ये तानाशाही बीजेपी सरकार गुंडों की सरकार है । मैं युवाओं से अनुरोध करूँगा की ऐसी तानाशाही सरकार को 2022 में जड़ से उखाड़ फेंकने का कार्य करेंगे।

इस कैंडल मार्च में लोहिया वाहिनी शहर की टीम व अन्य साथी भी मौजूद रहे।साज़िद राठौर,साजिद मेवाती,देवेंद्र यादव,करन कुमार,विरेंद्र कुमार,राजीव,आकाश कुमार ,जयपाल सिंह,राजकुमार यादव,पुनीत बघेल,संदीप यादव अजय शर्मा, जुनैद खान,इमरान खान,दानिश खान,नईम खान,राजेश कुमार,आदिल खान,अरमान खान,आदि सभी साथी मुख्य रूप से मौजूद रहे।।

Share.

Comments are closed.