रविवार को ट्राली रिक्शा चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक को पांडेयगंज से पकड़ा और उसे रस्सी से बांधकर जमकर पीटा। इतना ही नहीं उसके कपड़े फाड़ दिए और नग्न कर इलाके में घुमाया।

दोपहर घटना का वीडियो जब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो वजीरगंज पुलिस हरकत में आयी। इसके बाद पुलिस ने युवक को पीटने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बहराइच निवासी राजेश वर्मा नेहरू क्रास पर रहता है। यहां रहकर वह माल ढुलाई के लिए रिक्शा ट्राली चलाता है। जानकारी के मुताबिक राजेश ने नेहरू क्रास पर अपनी रिक्शा-ट्राली खड़ी करता था।

रविवार सुबह राजेश पहुंचा तो ट्राली नदारद थी। आस पड़ोस के लोगों से जानकारी की तो कुछ पता न चला। कुछ देर बाद आस पड़ोस के दुकानदार आए तो लोगों ने सीसी कैमरे खंंगाले। जिसमें रात एक युवक ट्राली ले जाते दिखा।

फुटेज के आधार पर लोगों ने खोजबीन शुरू की। इस बीच पांडेयगंज से राजेश और उसके साथियों ने चोर को दबोच लिया। इसके बाद पूछताछ की तो उसने बताया कि ट्राली एक सुलभ शौचालय के पास से खड़ी है।

लोगो ने ट्राली वहां से बरामद कर ली। इसके बाद चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को रस्सी से बांंधकर पीटने लगे। इस दौरान लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिए।

इतना ही नहीं नग्न कर उसे आस पास घुमाया। इस बीच मौका पाते ही चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक भाग गया। कुछ लोगों ने पूरे घटनाक्रम का मोबाइल में वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने पर वजीरगंज पुलिस ने संज्ञान लिया। इसके बाद पुलिस ने युवक को पीटने के आरोप में राजेश वर्मा लल्लन, नंदू वर्मा, बंंशीलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर वजीरगंज धनंंजय पांडेय ने बताया कि चोरी के आरोप में मार खाने वाले युवक के साथ ही उसे पीटने वाले अन्य लोगों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Share.

Comments are closed.