अमेरिका के फ्लोरिडा में एक बंदूकधारी ने कथित तौर पर चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। फ्लोरिडा के एक शेरिफ ने बताया कि बंदूकधारी इतना आक्रामक था कि उसने पकड़े जाने के बाद भी अस्पताल में एक अधिकारी से बंदूक छीनने की कोशिश की।

पॉल काउंटी के शेरिफ ग्रेडी जुड ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि 33 वर्षीय ब्रयान रिले मानसिक स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां का सामना कर रहा था, पिछले कुछ सप्ताह से उसकी हालत बिगड़ रही थी और वह अपनी प्रेमिका से कह रहा था कि वह भगवान से बात कर सकता है।

जुड ने बताया कि लेकलैंड में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद अधिकारियों को 11 वर्षीय बच्ची मिली, जिसे कई गोलियां लगी थी। वहीं तीन और लोगों के शव बरामद हुए, जिसमें 33 महिला शामिल है, जिसने हाथ में तीन महीने का बच्चा ले रखा था। बच्चे की भी मौत हो गई है। बच्चे की 62 वर्षीय दादी की भी गोलीबारी में मौत हो गई।

जुड ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि रिले इराक तथा अफगानिस्तान में एक ‘शार्प शूटर’ के तौर पर काम कर चुका है और उसने इस परिवार को बिना सोच-समझे तथा बिना किसी पुरानी रंजिश के निशाना बनाया । प्राथमिक जांच में सामने आया है कि रिले ने शनिवार रात को 40 वर्षीय गिलसन से कहा था कि भगवान ने उसे उनके पास भेजा है क्योंकि गिलसन की बेटी आत्महत्या करने वाली है।

Share.

Comments are closed.