वाराणसी के कोनिया स्थित ककरहवा घाट के पास गुरुवार को वरुणा नदी पर बने रेलवे पुल पर घूम रहा युवक ट्रेन के धक्के से गिरकर नदी में गिर गया। आसपास मौजूद लोग जब तक उसे बचाने की कोशिश करते तब तक युवक नदी में समा गया। स्थानीय गोताखोर और एनडीआरएफ टीम ने तलाश की, लेकिन युवक का पता नहीं चला। मौके पर सारनाथ और आदमपुर पुलिस भी मौजूद रही।

आदमपुर और सारनाथ थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित कोनिया के ककरहवा घाट पर सुबह एक युवक रेलवे पुल के ट्रैक पर टहल रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सारनाथ की ओर से आ रही पैसेंजर ट्रेन को देखकर युवक घबराकर रेलवे ट्रैक पर भागने लगा।

इस दौरान ट्रेन से धक्का लगने के बाद वह वरुणा नदी में गिर गया। घाट के आसपास मौजूद लोग युवक को बचाने के लिए नदी में उतरे, लेकिन तब तक वह गहरे पानी में समा गया। इंस्पेक्टर आदमपुर सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि शाम पांच बजे तक युवक की तलाश की गई। वरुणा में बहाव ज्यादा था। कल सुबह फिर से युवक की तलाश की जाएगी। अभी तक किसी की ओर से किसी प्रकार की गुमशुदगी की शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है।

सेल्फी लेने वाले और वीडियो बनाने वालों की लगी रहती है भीड़
कोनिया के ककरहवा घाट और रेलवे पुल के ट्रैक पर आए दिन सेल्फी लेने वाले और वीडियो बनाने वालों की भीड़ लगी रहती है। दूसरी ओर आदमपुर और सारनाथ थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर पड़ने वाले ककरहवा घाट और रेलवे लाइन पर लगने वाली भीड़ को हटाने के लिए पुलिस की ओर से कोई कवायद नहीं की जाती है। आउटर इलाका होने के कारण यहां जुआरियों और नशेड़ियों का भी जमघट लग रहता है।

दीपक साहनी, द नेटिज़न न्यूज़,ब्यूरो चीफ वाराणसी

Share.

Comments are closed.