उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में 11वीं क्लास की छात्रा की लाश गांव के पास ही जंगल में पेड़ से लटकी मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए लाश को 15 घंटे तक पेड़ से उतारने नहीं दिया और स्टेट हाईवे जाम कर दिया गया।

आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर छात्रा को पेड़ से लटका दिया गया है। मृतक छात्रा ग्राम प्रधान की बेटी है. मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और पीएससी बल तैनात कर दी गई है।

घटना मंडी धनोरा इलाके के देहरा चक गांव की है, जहां एक छात्रा का शव संदिग्ध हालात में गांव के बाहर एक पेड़ पर लटका मिलने से हड़कंप मचा गया। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए और थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। देर शाम घटी इस घटना के बाद से ही मृतक छात्रा के परिजन गुस्से में थे।

परिजनों की मांग थी कि जब तक डीएम और एसपी मौके पर नहीं आएंगे और मामले की जांच उच्च स्तर पर नहीं होगी न तो बॉडी उतरने दी जाएगी और न ही जाम खोला जाएगा।

अमरोहा की एसपी पूनम ने घटना के बारे में बताया कि देहरा चक गांव थाना धनोरा में एक 17 साल की युवती का शव पेड़ से लटका मिला जिस पर कार्रवाई कराई जा रही है। पंचायत नामा भर दिया गया है। सबको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम में डेट ऑफ डेथ क्लियर हो पाएगा। अभी थाना स्तर से मुकदमा पंजीकृत करके कार्रवाई कराई जा रही है।

Share.

Comments are closed.