उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के मुखानी पुलिस थाने में तैनात दारोगा मदन सिंह परिहार पर क्षेत्र में एक बच्ची के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने का मामला सामने आया है।

आरोपी दरोगा को पीड़ित परिवार ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए मारपीट की। वही पुलिस ने इस मामले में फिलहाल आरोपी दरोगा मदन सिंह परिहार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


आरोपी मदन सिंह परिहार फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं क्योंकि उनके साथ मारपीट की गई है। इसलिए उनके अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है। वही परिजनों का आरोप है दरोगा अक्सर दुकान पर आकर उनकी छोटी बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता था।

पहले भी कई बार इस तरह की बात सामने आई थी इसलिए परिजनों ने वीडियो बनाकर पहले सबूत जुटाया और फिर उसके बाद दरोगा की पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में आरोपी दरोगा बच्ची को अपनी गोद में बैठे हुए नजर आ रहा है।

वही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल ना हो इसके लिए नैनीताल पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि यह बच्ची का मामला है इसलिए उसको दिखाने से परहेज किया जाए।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी दरोगा मदन सिंह परिहार के खिलाफ पोक्सो की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि वीडियो की सत्यता और आरोपों की जांच की जा रही है।

रिपोर्टर:-सुधीर चावरिया मंडल प्रभारी उत्तराखंड

Share.

Comments are closed.