वाराणसी। आगामी विधानसभा चुनाव-2022 के मद्देनज़र सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। सभी दलों में महत्वपूर्ण पदों पर तेज़ तरार और युवा कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जा रही है। इसी क्रम में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने शुक्रवार को संतोष प्रजापति को मंडल उपाध्यक्ष और मिथिलेश पटेल को मंडल महासचिव का पद सौंपा। प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रताप सिंह ने दोनों नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपा।

प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रताप सिंह व मंडल अध्यक्ष रमेश राजभर ने कैम्प कर्यालय भरलाई शिवपुर में एक सादे समारोह में यह ज़िम्मेदारी युवा नेताओं को सौंपी।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष शशिप्रताप सिंह ने बताया की 2022 की चुनाव के मद्देनज़र संगठन को मजबूत करने के लिये मंडल कमेटी का विस्तार किया जा रहा है। आज पार्टी ने दो युवा नेताओं मिथिलेश पटेल व संतोष प्रजापति को पार्टी में महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्त किया है। हम बूथ स्तर पर चुनाबव की तैयारी कर रहे हैं।

शशि प्रताप सिंह ने बताया कि 27 अक्टूबर 2002 को जब पार्टी की स्थापना हुई उसी दिन से हम सब पिछड़ों, अति पिछड़ों और दलितों के उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं। हम आगामी चुनाव में जनता के बीच मुफ्त बिजली और मुफ्त शिक्षा का वादा लेकर जाएंगे।

Share.

Comments are closed.