पिंडरा ब्लाक में आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, अजय राय ने अस्पताल पहुंचकर लिया हाल

वाराणसी। पिंडरा ब्लाक के ग्राम जाठी में आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर है, जिसे पीएचसी चोलापुर में भर्ती कराया गया है। पूर्व मंत्री अजय राय ने पीएचसी चोलापुर पहंचकर घायल व्यक्ति के परिजनों से मुलाकात किया और घायल का हाल-चाल जाना।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को आकाशीय बिजली गिरने से पिंडरा ब्लाक के ग्राम जाठी में आकाशीय बिजली गिरने से ग्राम जाठी के प्रीतम राजभर का निधन हो गया। वहीं मिंटू राजभर अस्पताल में भर्ती है। पूर्व मंत्री अजय राय मृतक प्रीतम राजभर के निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया और घायल मिंटू राजभर का हाल-चाल जानने पहुंचे।

पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा की प्रीतम राजभर के निधन से हम सब क्षेत्रवासी दुःखी व मर्माहित हैं। हम ईश्वर से प्रार्थना करते है की मृतक को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें, परिजनों की इस दुख की घड़ी में हम उनके संघ खड़े है। साथ ही घायल मिंटू राजभर को ईश्वर जल्द कुशल स्वस्थ करे।

अजय राय ने कहा कि हम सरकार से मांग करते है की आकाशीय बिजली गिरने से मृत हुए प्रीतम राजभर को सरकार उचित मुआवजा राशि प्रदान करे। हम सब मृतक के परिजनों व घायल मिंटू राजभर संग खड़े हैं। मौके पर वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश ओझा, रामस्नेही पाण्डेय, डॉ नागेश उपाध्याय, राजीव कुमार, विवेक सिंह रिंकू, रविंद्र कुमार, बच्चा सिंह, योगेंद्र प्रताप सिंह, भगवती प्रसाद आदि लोग मौजूद रहे।

Share.

Comments are closed.