मुरादाबाद। कार खरीदने और बेचने का काम करने वाले एक युवक ने अपने मालिक को ही लूट दिया। घटना की सूचना मिलते ही नागफनी थाना पुलिस सक्रिय हुई और चार घंटे में लूट के माल के साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल लिया।

पुलिस लाइन में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर निवासी केवल किशन पुरानी कार खरीदने और बेचने का काम करते हैं। उनके इस काम में नागफनी थाना क्षेत्र के झारखंडी मंदिर निवासी अदनान नाम का युवक सहयोग करता है। गाड़ी खरीदने और बेचने पर केवल किशन उसे कमीशन देता था।

पीड़ित के अनुसार गुरुवार को वह हरियाणा के फरीदाबाद में पुरानी गाड़ियों को खरीदने के लिए गए थे, साथ में अदनान कार चलाकर गया था। लेकिन सही दाम में कार नहीं मिलने पर वह वापस लौटने लगे। वापस लौटते समय गजरौला के पास आरोपित अदनान ने कोल्ड ड्रिक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

इसके बाद केवल किशन कार में ही बेहोश हो गए। आरोपित सुबह करीब पांच बजे नागफनी बिजली घर के पास कार पार्किंग में लगाने के बाद लाइसेंसी रिवाल्वर और पौने आठ लाख रुपये की नकदी से भरा बैग लेकर चला गया। होश आने पर पीड़ित ने देखा कि उसका रिवाल्वर और पैसे गायब हैं। जिसके बाद उन्होंने तत्काल नागफनी थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलने पर एएसपी कोतवाली अनिल कुमार यादव घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित से बातचीत करने के बाद आरोपित के घर में दबिश दी। घर से आरोपित को पकड़कर पूछताछ की गई तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी,

जिसके बाद आरोपित से लूटे हुए माल को बरामद करने क बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई। तीन घंटे तक खुद को लूट का शिकार कहता रहा आरोपित.

Share.

Comments are closed.