चोलापुर थानाक्षेत्र के हाजीपुर और गड़सरा में शुक्रवार की सुबह जंगली सुअर ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया। इस हमले में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं वहीँ दर्जनों भाग-दौड़ में गिरकर चोटिल हुए हैं।

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया, जहाँ से गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। फिलहाल वन विभाग की टीम सुअर को ढूंढ रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाजीपुर और गड़सरा गांव की सीमा से सटा जंगल है जहां से अक्सर जंगली सुअर आकर उत्पात मचाते हैं।

आज सुबह भी जब जंगली सुअर ने आना शुरू किया तो लोगों ने अपने घरों के दरवाज़े बंद कर लिए पर कुछ लोग जो बाहर रह गए थे उन्हें सुअर ने अपना शिकार बना लिया। सुअर के हमले में डब्लू (45), सूबेदार (50), राधिका (30), नन्हकी देवी (60), राम खेड़ा (50), मोनू (20), जग्गू (40), बबलू सोनकर (30), गुड्डू सोनकर (32), नत्थू सोनकर (50) घायल हो गए।

वहीं हमले की सूचना पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने तुरंत एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को सीएचसी भेजा जहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीण डरे-सहमे हैं वहीं वन विभाग की टीम ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर जंगली सुअर को ढूंढने में लगी हुई है।

Share.

Comments are closed.