दुष्कर्म के प्रयास के विरोध पर शिवली कस्बे के जवाहर नगर मोहल्ले की रहने वाली एक युवती की हत्या कर उसका शव झाडियों में फेंक दिया गया। परिजनों ने मृतका के चचेरे भाई पर ही हत्या का आरोप लगाया। इसके बाद आरोपित को हिरासत में लेकर पलिस ने छानबीन शुरू की है।

जवाहर नगर शिवली निवासी की 22 साल की पुत्री की ससुराल मकरंदनगर कन्नौज में है। रक्षाबंधन के पर्व पर वह अपने मायके में शिवली आई थी। गुरुवार को उसके चचेरे भाई मंगल सिंह की पत्नी मायके गई थी। इसके चलते मंगल सिंह के कहने पर वह उसके घर में लेटने गई थी।

शुक्रवार सुबह उसका रक्तरंजित शव मंगल के घर से कुछ दूर झाड़ियों मे पड़ा मिला। उसके सिर व गर्दन में गहरे घाव थे। सूचना पर सीओ रसूलाबाद बृजेंद कुमार व अकबरपुर कोतवाल आमोद कुमार सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की छानबीन की।

मृतका के भाई अमित सिंह ने जोर जबरजस्ती के विरोध पर बहन की हत्या करने का चचेरे भाई मंगल पर आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित मंगल को हिरासत में ले लिया।

शिवली कोतवाल ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में दुष्कर्म के प्रयास के विरोध पर युवती की हत्या होने की बात सामने आई है। उसके चचेरे भाई को हिरासत में लेकर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी।

Share.

Comments are closed.