भाजप पार्टी में कथित चोर उच्चक्कों और ठगो का जमवाड़ा है ऐसा विपक्ष आरोप लगता रहा है। वंही अब पार्टी के ही लोग पार्टी के ही कार्यकताओं को ठगने लगे है।

दरसअल बाराबंकी में एक भाजपा नेता पर अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता से नौकरी दिलाने के नाम पर वसूली करने का आरोप लगा है। वहीं काफी दिन बीत जाने पर जब पीड़ित परिवार ने बीजेपी नेता से अपना पैसा वापस मांगना शुरू किया तो वह उन लोगों को टालने लगा।

भाजपा नेता के इस करतूत पर पीड़ित कार्यकर्ता की मां बौखला गयी उसने उसकी बीच सड़क पर जमकर .BJP मंडल अध्यक्ष की पिटाई कर दी। बीजेपी नेता की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो गया है।

पूरा मामला बाराबंकी के त्रिवेदीगंज ब्लॉक क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां पर बीच सड़क पर त्रिवेदीगंज के मंडल अध्यक्ष उत्तम वर्मा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें एक दलित महिला मंडल अध्यक्ष की पिटाई करती नजर आ रही है। आरोप है मंडल अध्यक्ष ने करीब डेढ़ साल पहले महिला के लड़के की सरकारी नौकरी कस्तूरबा विद्यालय में दिलाने के नाम पर एक लाख 75 हजार रुपए की ठगी की थी।

लगातार महिला प्यारा देवी और उसका बेटा मुकेश गैतम मंडल अध्यक्ष से अपना पैसा वापस देने की बात कर रहे थे। जिसका एक ऑडियो भी में वायरल हुआ। जिसके बाद मंडल अध्यक्ष ने महिला को चेक काट कर दी, लेकिन खाते में पैसा न होने की वजह से चेक बाउंस हो गई।

इसी को लेकर महिला बार-बार मंडल अध्यक्ष से पैसा वापस करने की बात कर रही थी। इसी बीच महिला और मंडल अध्यक्ष की हाथापाई हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने पर की है, जिसके बाद बाराबंकी बीजेपी खेमे में खलबली मच गई है।

Share.

Comments are closed.