फिरोजाबाद जिले में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां लेनदेन के चलते थाना रामगढ़ क्षेत्र में एक चूड़ी श्रमिक की मिट्टी का तेल डालकर जलाकर हत्या कर दी। उसने ठेकेदार से रुपये ले रखे थे लेकिन काम पर नहीं आ रहा था जिसके चलते ठेकेदार ने अपने लोगों के साथ उसे पकड़ा था।

थाना रामगढ़ के लालपुर निवासी इकरार (35) पुत्र इकवाल चूड़ी का कारीगर था। वह ठेकेदार कमालुद्दीन के साथ काम करता था। चूड़ी कारीगर ठेकेदारों से रुपये एडवांस में ले लेते हैं।

कमालुद्दीन का आरोप था कि इकरार ने रुपये तो ले लिए लेकिन एडवांस लेने के बाद काम पर नहीं आ रहा था। थाना रामगढ़ पुलिस के अनुसार जांच में आया है कि इकरार एडवांस लेकर काम से गायब होने को लेकर ठेकेदार उसको ढूंढ रहा था।

गुरुवार को इकरार को ठेकेदार के लोगों ने पकड़ लिया। उसके साथ किसी स्थान पर ले जाकर मारपीट की और फिर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया।

परिवार के अनुसार मृतक इकवाल गुरुवार की देर शाम ताड़ों वाली बगिया निवासी अपनी बहन के यहां जली अवस्था में पहुंचा और बहन को कमालुद्दीन ठेकेदार और उसके साथियों द्वारा मिट्टी का तेल डालकर जलाने की बात बताई।

बहन परिजनों के साथ उसे जिला अस्पताल लेकर आई और मध्य रात्रि में उपचार के दौरान मौत हो गई। थाना रामगढ़ प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Share.

Comments are closed.