बिहार के जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में अंडरवियर के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद चारो तरफ किरकिरी हो रही है। इस बीजेपी जेडीयू विधायक ने मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरा पेट खराब था। मैं जो बोलता हूं सच बोलता हूं झूठ नहीं बोलता हूं।

दरअसल, राजेंद्र नगर (पटना) से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने शर्मनाक हरकत सामने आई।

जब कपड़े उतारकर वो चलती ट्रेन में घूम रहे थे। गंजी और अंडरवियर पहनकर टहल रहे थे। ​गोपाल मंडल के गंजी-जांघिया में देखकर कोच में मौजूद दूसरे पैसेंजर ने कड़ी आपत्ति जताई। जिसके बाद विधायक गोपाल मंडल ने आपत्ति जताने वाले पैसेंजर के साथ गाली-गलौज करने लगे। चलती ट्रेन में कोच के अंदर जमकर हंगामा हुआ।

इस मामले में ECR के CPRO ने क्या कहा…

इस मामले में ईस्ट सेंट्रल रेलवे के सीपीआरओ की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने बताया कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल गुरुवार को तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में पटना से नई दिल्ली जाने के दौरान अंडरगारमेंट्स में घूमते दिखे। साथी यात्रियों ने विधायक के व्यवहार की शिकायत की। आरपीएफ और टीटीई ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

ट्रेन में यात्रियों ने उठाए सवाल तो जेडीयू विधायक ने की गाली गलौज

तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच के सीट नंबर 13, 14 और 15 पर गोपाल मंडल सफर कर रहे थे। वहीं, जहानाबाद के रहने वाले प्रह्लाद पासवान अपने परिवार के साथ A-1 कोच में ही सीट नंबर 22-23 पर थे। पटना जंक्शन से नई दिल्ली का दोनों का टिकट था

Share.

Comments are closed.