आगरा में शोहदे की धमकी से तंग आकर आत्मघाती कदम उठाने वाली छात्रा की मौत हो गइ है,उसने घर में रखा तेजाब पी लिया था, हालत बिगड़ने पर पीड़िता को एसएन इमरजेंसी में भर्ती करा दिया गया। जहां आज उसकी मौत हो गयी,इस मामले में शोहदे समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है,

दरसल मामला मलपुरा क्षेत्र के एक गांव का है जहां 19 वर्षीय युवती अपने स्वजन के साथ करीब छह माह पहले लोहामंडी से आकर अपने गांव में रह रही थी, वह कक्षा 12 वीं में पढ़ती थी। उसे पास में ही रहने वाला हमउम्र युवक परेशान करने लगा, वह छात्रा पर गंदी नीयत रखता था।

उसे भगा ले जाने की धमकी देता था इसका दो माह पहले छात्रा ने विरोध किया था। इसके बाद भी युवक पर कोई असर नहीं पड़ा। युवक के परिजनों ने भी अनसुनी कर दी, इससे युवक का दुस्साहस और बढ़ने लगा। उसने छात्रा को तंग करना बंद नहीं किया।

छात्रा उसकी हरकतों से इस कदर परेशान हो गई कि उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। कल रात उसने घर में रखा तेजाब पी लिया। उसकी हालत बिगड़ गई।

परिजनों उसे निजी अस्पताल ले गए। गंभीर हालत देखते हुए उसे एसएन इमरजेंसी रेफर कर दिया गया। वहां उसे भर्ती कर लिया शुक्रवार दोपहर हालत बिगड़ने पर उसकी मौत हो गई।

पीड़िता के पिता ने मलपुरा थाने में टीटू, उसके पिता चंद्रभान व पड़ोसी विजय के खिलाफ खुदकुशी को उकसाने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है,बही पोस्टमार्टम पर पंचनामा भरने पहुचे SI अनुज सिरोही ने बताया कि युवती ने विशख़्त पदार्ध खाया है

Share.

Comments are closed.