बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। वीवीएन मिस इंडिया यूनिवर्स 2019 की विनर परी पासवान का नाम दो वजहों से चर्चा में है।

पहला तो उनके ससुराल वालों ने उनपर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप है। वहीं परी ने इन आरोपों को साजिश करार दिया है। परी ने तो खुद को पीड़िता बताया है।

परी पासवान के मुताबिक उनका जबरन पोर्न वीडियो बनाया गया था। वे कहती हैं कि मैं पेशे से मॉडल हूं इसीलिए राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस में काम तलाशने गई थी। जहां पर उनका पोर्न वीडियो बनाया गया था।

परी पासवान झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली हैं। एक छोटे से शहर से आकर वीवीएन मिस इंडिया यूनिवर्स जैसा खिताब अपने नाम करना कमाल की बात है। परी पासवान को बचपन से मॉडलिंग का शौक था।

मिस यूनिवर्स का टैग जीतने के बाद परी पासवान का बॉलीवुड में काम करने का सपना था। लेकिन जैसा कि कहते हैं कि बॉलीवुड में आना और अपनी अलग पहचान बनाना इतना आसान नहीं, परी भी बॉलीवुड में धमाल नहीं मचा पाईं।

परी का कहना है कि उन्होंने इस बारे में अपने पति को सब कुछ बता दिया था. परी का उनके ससुरालवालों के साथ विवाद है. परी ने उनपर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।

Share.

Comments are closed.