लखनऊ में निगोहां के बिरसिंहखेडा मजरा रंजीत खेड़ा गांव के वृद्ध की अज्ञात हमलावरों ने रात को सोते समय ईंट व पत्थरों से सिर व गुप्तांगों को कूचकर हत्या कर निर्मम हत्या कर दी।

मृतक पत्नी के साथ गांव से बाहर अपने ट्यूबवेल पर रह रहा था। सुबह पत्नी शव को खून से लथपथ देखकर चीखने लगी मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

निगोहां के रंजीत खेड़ा निवासी 70 वर्षीय वृद्ध महादेव लोधी पत्नी शान्तीदेवी के साथ गांव से करीब 5 सौ मीटर दूर अपने खेत में लगे ट्यूबवेल पर रह रहे थे। बीती रात को अज्ञात हत्यारों ने सोते समय ईंट व पत्थरों से सिर व गुप्तांगों को कूचकर कर हत्या कर दी।

सुबह वृद्ध पत्नी शान्ती के उठने पर पति का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला हत्या की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची निगोहां ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक महादेव के दो बेटों में बड़ा बेटा जगदेव गांव में बने मकान में रहता है जबकि छोटा बेटा गयाप्रसाद लखनऊ में मजदूरी करता है। इंस्पेक्टर निगोहां जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि हत्या की गहनता से जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।

Share.

Comments are closed.