जन प्रतिनिधियों से कई बार शिकायत करने के बाद भी क्षेत्रीय समस्याओं का निस्तारण न होने से नाराज एक युवक अपनी मांगें पूरी कराने के लिए नीम के पेड़ पर चढ़ गया। हाथ में चाकू, लाइटर व पेट्रोल की पिपिया ली और हंगामा करने लगा।

वह हाथ में माइक भी लिये है और उसी से बोलकर लोगों को संबोधित कर कहा रहा कि वह जन समस्याओं को लेकर परेशान है और जब तक विधायक व चेयरमैन आकर उसे आश्वासन नहीं देंगे तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा। इस दौरान पुलिस व फायर कर्मियों के अलावा भारी संख्या में लोग मूक दर्शक बने खड़े रहे।

बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत नगर क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी निवासी 24 वर्षीय रवि पुत्र अनिल के अनुसार उसने क्षेत्र में नाली, रोड व अन्य जन समस्याओं को लेकर सत्ता पक्ष के विधायक और चेयरमैन से कई बार शिकायत की, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे आजिज आकर उसने गुरुवार सुबह निर्णय लिया कि अब सीधी अंगुली से घी नहीं निकलेगा।

इसके चलते उसने अंगुली टेढ़ी करने का निर्णय करते हुए यह तरीका अपनाया। वह सुबह करीब 11 बजे नगर स्थित एक बड़े नीम के पेड़ पर चाकू, लाइटर व पेट्रोल की पिपिया लेकर चढ़ गया।

सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गई तो वहां सैकड़ों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस व फायर कर्मी भी वहां पहुंच गए और युवक को समझाकर नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन वह विधायक व चेयरमैन को बुलाने पर अड़ा रहा। लोगों के अनुसार वह क्षेत्र में मिठाई की दुकान चलाता है और इसी सत्र में उसने बीएड की परीक्षा दी है।

Share.

Comments are closed.