हरिद्वार: हरिद्वार ग्रमीण विधानसभा के गाँव अम्बुवाला में देर शाम बुधवार को आजाद समाज पार्टी की बैठक आयोजित की गई। जिसमें विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार रखे।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने कहा कि पार्टी का गठन बाबा साहब आंबेडकर के सपनों को पूरा करने के लिए किया गया है। उत्तराखंड की जनता आज बेतहाशा महंगाई, बेरोजगारी की मार से परेशान है।

आए दिन दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं। आजाद समाज पार्टी के जिलाअध्यक्ष शेखर कुमार ने कहा कि किसान को उनकी फसलों के वाजिब दाम नहीं मिल पा रहे हैं।

सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण लोगों में आक्रोश है। सरकार को पेट्रोल डीजल से टैक्स हटाना चाहिए ताकि जनता को राहत मिले। पिछले एक वर्ष से अधिक गरीब जनता कोरोना काल में लगे लाकडाउन से बेरोजगारी की मार झेल रही है।

रोजगार और व्यापार मंदे हैं। इसके बावजूद भी महंगाई चरम पर है। अपराध के ग्राफ में बढ़ोत्तरी हो रही है और महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं। इस मौके ,मीडिया प्रभारी सचिन कुमार,जिला उपाध्यक्ष खुर्शीद हसन सभी ग्रामीण वासियों ने आजाद समाज पार्टी का पूर्ण समर्थन किया जिसमें हरिद्वार ग्रामीण के समस्त पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टर:-सुधीर चावरिया मंडल प्रभारी

Share.

Comments are closed.