जालौन की सिरसाकलार पुलिस ने एसओजी एवं सर्विलांस टीम की मदद से लूट के मामले में लूटी हुई नगदी व असलहा बरामद करने के साथ ही दो शातिर लुटरों को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है।

जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए बताया कि ग्राम अभेदेपुर पुलिया पर 18 अगस्त को हुयी लूट की घटना राकेश कुमार पुत्र सरमन निवासी ग्राम अभेदेपुर ने थाना सिरसाकलार में अज्ञात दो मोटर साइकिल सवार व्यक्तियों पर दर्ज कराई थी।

उक्त लूट मामले में वांछित लुटेरों की गिरफ्तारी एवं लूटे गये माल की बरामदगी हेतु क्षेत्राधिकारी जालौन के नेतृत्व में थाना सिरसाकलार व एसओजी एवं सर्विलांस की संयुक्त टीम को लगाया गया था।

जिसका पुलिस ने आज सफल अनावरण करते हुये लूट करने वाले दो शातिर लुटेरों जाकिर खाँ उर्फ गुड्डू पुत्र भगवत खाँ निवासी ग्राम बंगरा थाना माधौगढ़ जनपद जालौन जो कि जिलाबदर अपराधी है, दूसरा अजय जाटव पुत्र मुरारी जाटव उर्फ कारीगर निवासी ग्राम बंगरा थाना माधौगढ़ जनपद जालौन को घटना में प्रयुक्त बाइक व लूट के मोबाइल व रूपये के साथ मुखबिर की सूचना पर ग्राम धामनी नदी के पुल के किनारे से गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने एक तमंचा दो जिन्दा कारतूस, छुरी, मोबाइल फोन, मोटर साइकिल एवं एक हजार रूपये की नगदी बरमाद की है।

Share.

Comments are closed.