मध्य प्रदेश के इंदौर में कॉलेज के तीन छात्रों ने स्नातक के प्रथम वर्ष में पढ़ रही एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी सहेली ने तीनों को बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार करते देखा।

घटना 23 अगस्त की है। छात्र जब मांडू से इंदौर लौट रही थी तब उसने पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था । पुलिस ने कहा कि उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस का कहना है की शिकायतकर्ता ने अपने बयान में कहा कि आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बनाया है और पिटाई की उसे धमकी दी की अगर वह किसी को बतयेगी तो वीडियो वायरल कर दिया जायेगा।

पीड़िता का कहना है वह अपनी महिला मित्र के कहने पर मांडू गई थी। जहाँ लसूदिया थाना क्षेत्र के एक किराए के फ्लैट में वह ले गयीं जिसे वह चौथी आरोपी के रूप में नाम लिख्याया है। वहाँ कोल्ड्रिंग में उसे नशीला घोल पिलाया गया जिसके बाद तीनों लड़को ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया उसकी महिला मित्र ने तीनों को बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार करते देखा है।

पुलिस के अनुसार, शिकायतकर्ता की दोस्त पूजा नरवरिया 23 अगस्त को अपने तीन दोस्तों- आशीष, निपुल और पुनीत के रूप में पहचाने गए तीन दोस्तों के साथ उसके घर आई थी।

पूजा ने शिकायतकर्ता, कॉलेज के प्रथम वर्ष की छात्रा को अपने और अपने दोस्तों के साथ मांडू जाने के लिए कहा। पुलिस ने कहा, “पांच व्यक्ति – पूजा नरवरिया, आशीष, निपुल, पुनीत और पीड़िता – 23 अगस्त को एक कार में मांडू गए और दिन में समय बिताया।”

Share.

Comments are closed.