पश्चिमी चंपारण के बगहा के दीनदयाल नगर पर दियारा जाने के क्रम में एक नाव डूब गई। जिससे स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मिली जानकारी के अनुसार नाव पर सवार 25 से 30 सुबह तकरीबन 8:30 बजे गंडक पार दियारा खेती बाड़ी को जा रहे थे।
जैसे ही बगहा से दियारा जाने के लिए नाव खुली, नदी के बीच नाव पहुंच गई और देखते ही देखते नदी के भंवर में फंसकर नाव पलट गई। इस घटना में नाव पर सवार 30 लोग नदी में डूब गए। प्रत्यक्षदर्शी भीम साह ने बताया कि नाव नदी के भंवर में फंस गई। जिसके बाद नदी में नाव डूब गई।

नाव डूबने के साथ ही घाटों पर तैनात अन्य नाव चालकों ने नदी में उतर कर लोगों की तलाश शुरू कर दी है। इधर घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन के लोग पहुंचकर लोगों की तलाश कर रहे हैं। इस दौरान गोताखोरों ने 5 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। नदी की धार तेज होने के कारण लोगों को रेस्क्यू करने में काफी परेशानी हो रही है।
नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार सिंह ने बताया कि सुबह 9 बजे करीब 30 लोगों के नाव में सवार होने की सूचना मिल रही है। उन्होंने बताया कि नाव पर सवार सभी लोगों के सुरक्षित होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। बावजूद इसके स्थानीय गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम नदी में लापता लोगों की खोज कर रही है।

Share.

Comments are closed.