छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से भाजपा पार्षद का चप्पलों से पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आरोप है कि, भाजपा पार्षद ने अपने दोस्त की पत्नी को ही सेक्स का ऑफर दे डाला।

ऑफर से भड़की महिला ने पार्षद को चप्पल से कूट दिया। बताया यह भी जा रहा है कि, चप्पल से मार खाने के बावजूद भी पार्षद नहीं सुधरा और उसने फिर 15 दिन बाद महिला को दोबारा संबंध बनाने के लिए कहा, लेकिन इस बार महिला गुस्से में सोमवार 23 अगस्त को डंडा लेकर पार्षद के कार्यालय पहुंच गई।

लेकिन वहां पार्षद ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर महिला की पिटाई कर दी। अभी पुलिस ने मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पार्षद फरार है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, मामला सिमगा थाना क्षेत्र का है। पार्षद पर यह आरोप है कि करीब 15 दिन पहले वह अपने दोस्त के घर गया था। वहां उसने दोस्त की पत्नी को संबंध बनाने का ऑफर देकर कहने लगा देवर-भाभी के रिश्ते में यह चलता है।

यह सुनते ही महिला भड़क गई। इसके बाद महिला ने पार्षद को चप्पलों से पीट दिया। इस दौरान उसके पति ने उसे रोकने का भी प्रयास किया। फिर उसके ऊपर भी महिला बहुत भड़क उठी।

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला अपने पति पर भी भड़की हुई है। महिला ने अपने पति से कह रही है, आपको शर्म नहीं आती है, अपनी पत्नी की इज्जत तक करनी नहीं आती।

यहां तक कि उसकी रक्षा भी नहीं कर सकते हो। केवल तुम्हारे कारण ही ऐसे व्यक्ति घर में एंट्री लेते हैं। आज से हमारे बीच पति-पत्नी का रिश्ता खत्म। इस पर पति ने सफ़ाई देते हुए यह कहा कि वह एक पावरफुल आदमी है और इसलिए इससे दोस्ती बहुत जरूरी है।

इस घटना को करीब 15 दिन ही हुए थे कि, भाजपा (BJP) पार्षद सूर्यकांत ताम्रकर ने फिर से अपने दोस्त की पत्नी को मैसेज कर संबंध बनाने का ऑफर दिया। इसके बाद सोमवार को महिला एक दूसरी युवती के साथ आरोपी पार्षद के दोस्त की दुकान में डंडा लेकर पहुंची।

यहां उसने आरोपी को डंडे से मारा। फिर पार्षद और उसका दोस्त दोनों के दोनों भड़क गए और महिला और युवती को जमीन पर पटका, दोनों के बाल पकड़कर खींचे और फिर बुरी तरह से उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

घटना के दौरान लोग भीड़ लगाकर खड़े रहे और मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि महिला ने इस मामले में पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई है।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है फिलहाल, पुलिस ने पार्षद के दोस्त को हिरासत मे ले लिया है लेकिन पार्षद फ़रार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश करने में जुटी हुई है।

पुलिस ने कहा है कि वह जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लेगी। अभी मामले की जांच की जा रही है। दोनों घटनाओं का वीडियो भी अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

Share.

Comments are closed.