बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्हें बुधवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबर है कि चिकित्सकों ने नुसरत की डिलिवरी का समय अगस्त के आखिरी हफ्ते या फिर सितंबर के पहले हफ्ते दिया था। आज जब वह जांच के लिए अस्पताल पहुंची तो उन्हें डाक्टर ने भर्ती होने का सलाह दिया। इसके बाद वह भर्ती हो गईं। नुसरत का नाम इन दिनों बांग्ला फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता से जुड़ रहा है।


आपको बता दें कि नुसरत ने कभी अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन कुछ दिनों पहले उनकी बेबी बंप के साथ तस्वीरें सामने आई थीं जिससे ये कयास लगने बंद हो गए थे कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं। इन तस्वीरों के साथ नुसरत ने लिखा था, दयालुता सबकुछ बदल देती है।


आपको बता दें कि नुसरत कुछ महीनों पहले अपनी शादी टूटने की वजह से सुर्खियों में रही थीं। कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से हुई उनकी शादी तब विवादों में आ गई थी जब उन्होंने अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था। दोनों पिछले साल नवंबर से अलग रह रहे थे।


नुसरत ने कहा था कि निखिल से उनकी शादी अमान्य है क्योंकि ये तुर्की के रीति-रिवाजों के मुताबिक हुई थी और इसे स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत इंडिया में मान्य नहीं करवाया गया था इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता।

वह निखिल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं। इसके बाद निखिल ने भी नुसरत पर कई आरोप लगाए थे और उन्होंने कहा था कि नुसरत ने उनसे काफी पैसे उधार लिए थे क्योंकि उनपर काफी ज्यादा होम लोन चल रहा था।

निखिल ने ये भी कहा था कि नुसरत के पेट में पल रहा बच्चा उनका नहीं है। निखिल और नुसरत ने 2019 में तुर्की के बोडरम में धूमधाम से शादी की थी।

Share.

Comments are closed.