सुल्तानपुर- आजमगढ़- बलिया राज्यमार्ग ही नही कटका खानपुर से मांयग जाने वाला रोड का भी ही हाल जिले की हर सड़को पर जगह जगह हुए गड्ढे जानलेवा साबित हो रहे हैं ।

सड़क पर जगह जगह दरारें हो गई है । गड्डो से निकली गिट्टियां पूरी सड़क पर बिखरी रहती है । दो फहिया वाहन चालक व साइकिल सवार आए दिन गिरकर चोटिल हो रहे हैं ।

आजमगढ़- बलिया मार्ग सुल्तानपुर जिला मुख्यालय से सूरापुर तक तकरीबन 65 किलोमीटर जिले से होकर गुजरता है ।यह राजमार्ग सुल्तानपुर आजमगढ़ समेत तीन जनपदों को जोड़ता है ।

इस मार्ग पर टाटिया नगर बाईपास सैफुल्लागंज इटकौली के बीच मे डेढ़ से 2 फिट के गड्ढे है से लेकर गोसाईगंज , उघड़पुर , बरौसा, दियरा, मोतिगरपुर , पाण्डेयबाबा में जगह जगह गड्ढे हो गए है साथ ही सड़क में दरार बनने से वाहन अनियंत्रित होकर पलट रहे हैं ।

बरसात के दिनों में इन गड्डो में पानी भरा रहता है पानी से इसकी सही गहराई का अंदाजा नही लग पाता और इन गड्ढो में वाहनों के घुसते ही आसपास चल रहे राहगीरों पर कीचड़ पड़ जाता है। अचानक कीचड़ पड़ने से लोग अनियंत्रित होकर बाइक समेत गिर जाते हैं । लगभग पांच वर्ष पूर्व बने इस मार्ग की देखरेख नही होने से सड़क की स्थिति ख़राब होती जा रही है ।

Share.

Comments are closed.