सुल्तानपुर जिला अस्पताल में भर्ती थी महिला महिला का नाम मनीता चौधरी उमर 28 साल की पत्नी राम सिंह की ऑक्सीजन की कमी से हुई महिला की मौत।

अस्पताल के स्टाफ ने छीना बच्चे के सिर से माँ का आँचल बताया जाता है कि अनीता को गंभीर पेट दर्द हुआ जिस पर वहां की स्टाफ ने ऑक्सीजन लगाकर जीवन बचाने का दावा किया लेकिन जब परिजनों ने चेक किया तो ऑक्सीजन सिलेंडर में गैस नहीं था वही सदमें में गश खाकर गिरा पति हुआ लहूलुहान।चंद रोज पूर्व सांसद मेनका गांधी ने ऑक्सीजन प्लांट का किया था उद्घाटन।जिला महिला अस्पताल में dr सरोज दूबे ने किया था ऑपरेशन।
दुधमुंहा बच्चा सुरक्षित, माँ की हुई मौत।

अस्पताल के कर्मी खाली सिलेंडर लगाकर कर रहे थे इलाज।जिला अस्पताल में परिजनों ने ऑक्सीजन की कमी से मौत का आरोप लगाया है परिजनों का हंगामा जारी रहा वहीं जिला महिला अस्पताल इस पूरी नाकामी को छिपाने के लिए बैकफुट पर है हंगामे की सूचना पर पहुँचे चौक घंटाघर के प्रभारी मुकेश।घटना की गंभीरता के बावजूद ।

अस्पताल में मौजूद महिला कर्मी ने ब्यौरा देने से किया मना ।कहा सीएमएस ही घटना के बारे में ही बता पाएंगे।मृतका कोतवाली देहात के बैजा पुर रहने वाली थी।सीएमओ झाड़ चुके हैं पल्ला,कहे-अस्पताल की व्यवस्था के लिए सीएमएस जानें।

Share.

Comments are closed.