चहेतों को सटटेबाजी कराने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पूरी चौकी को लाइन हा​जिर कर दिया। किठौर थाने की ललियाना चौकी इंचार्ज,हेड कांस्टेबल और सिपाही को सटटेबाजों से मिलीभगत के आरोप के चलते एसएसपी ने देर रात ये कदम उठाया।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने भ्रष्टाचार रोकने के लिए एक वाट्सएप नंबर जारी किया था। जिस पर पुलिसकर्मियों द्वारा वसूली की शिकायतें बराबर आ रही हैं।

इस सप्ताह पहले किठौर थाने की चौकी के प्रभारी एसआई जितेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल पंकज कुमार,कास्टेबल मोहम्मद शारिक की इसी वाट्सएप नंबर पर एसएसपी से शिकायत की गई थी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि तीनों की शह पर बड़े पैमाने पर चौकी क्षेत्र में सट्टा खेला जा रहा है।

एसएसपी ने बताया कि जांच में तीनों ही दोषी पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि साक्ष्य मिलने पर तीनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। इसके साथ ही इनके खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है।

जांच रिपोर्ट के आधार पर इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई होगी।
एसएसपी के मुताबिक इनके खिलाफ शिकायत मिली थी कि ये अपने क्षेत्र में मोटी रकम लेकर सट्टेबाजी में छूट देते थे। इसके एवज में चौकी प्रभारी और अन्य पुलिस कर्मी को रकम मिलती थी।

शिकायत का संज्ञान लेकर एसएसपी ने अपने स्तर से मामले की जांच कराई। इसके बाद देर रात तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही अफसरों ने अन्य पुलिस कर्मियों से भी ईमानदारी से काम करने की हिदायत दी।

Share.

Comments are closed.