बर्रा में पड़ोसी ने घर पर अकेली देखकर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। वहीं चकेरी में युवक ने इलाके की युवती से दोस्ती के बाद पार्टी का झांसा देकर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बर्रा-दो निवासी एक महिला घरों में चौका बर्तन करके परिवार का भरण-पोषण करती है। महिला के बेटे ने बताया कि मंगलवार शाम को मां रिश्तेदार के घर गई थीं। घर पर कक्षा सात की पढ़ाई करने वाली 16 वर्षीय छोटी बहन मौजूद थी।

इस बीच पड़ोस में रहने वाला शादीशुदा सुनीत सचान घर में अकेला पाकर घुस आया और बहन से दुष्कर्म किया। इसी बीच किशोरी का भाई और मोहल्ले में रहने वाले बहनोई घर पहुंचे। आरोपी को दबोचने का प्रयास किया तो उसने चाकू मार दी और भाग निकला।

इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस और मोहल्ले के लोगों की मदद से आरोपी सुनीत को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपित सुनीत सचान के खिलाफ मारपीट, धमकी, दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता और उसके भाई को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

रेप पीड़िता की तहरीर के मुताबिक वह रोज सुबह घर के पास पार्क में मार्निंग वॉक के लिए जाती थी। इस दौरान अभिषेक नाम के युवक ने उससे झांसे में लेकर दोस्ती कर ली।

आरोप है कि बीती 20 अगस्त को अभिषेक बहन को पार्टी का झांसा देकर एक मकान में ले गया और दुष्कर्म किया। घटना के बाद वह डरी-सहमी घर पहुंची। उसकी हालत देखकर परिजनों ने पूछताछ तो उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

इसके बाद उन्होंने आरोपित के नंबर पर फोन किया तो वह धमकी देने लगा। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया पीड़िता की तहरीर पर मंगलवार को आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Share.

Comments are closed.