छात्रा को शादी का झांसा देकर दिल्ली पुलिस का एक सिपाही उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। छात्रा ने जब शादी करने का दबाव डाला तो सिपाही ने शादी करने से इंकार कर दिया और उसको जान से मारने की धमकी देने लगा।

पीड़ित छात्रा ने एसएसपी से इस मामले में शिकायत की है। मामला ब्रहमपुरी थाने से संबंधित होने पर एसएसपी ने पीड़िता को वहां भेज दिया।

थाना ब्रह्मपुरी पुलिस ने आरोपित दिल्ली पुलिस के सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसओ ब्रहमपुरी ने बताया कि पीडि़ता के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। 

ब्रह्मपुरी निवासी छात्रा ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि भाई दूसरे मकान में रहता है, जबकि वह पिता के साथ रहती है। पीडि़ता के मुताबिक छह माह पहले फेसबुक पर उसकी दिल्ली पुलिस के सिपाही से दोस्ती हुई थी।

सिपाही ने शादी का वादा किया था। इसी दौरान पिता कोरोना संक्रमित हो गए। सिपाही ने इस मामले में उसके परिजनों की मदद की और फिर घर आना जाना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने कई बार छात्रा के साथ दुष्कर्म किया

छात्रा के नाम उसके पिता ने अपना एक मकान भी कर रखा है। सिपाही को वह उक्त मकान पर भी ले गई थी। छात्रा ने बताया कि सिपाही अब शादी से मना कर रहा है।

साथ ही सिपाही ने उसके मोबाइल से सभी साक्ष्य भी नष्ट कर दिए हैं। एसएसपी के आदेश पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

इस प्रकरण के बारे में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि छात्रा के आरोपों के आधार पर थाना ब्रहमपुरी पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

जांच में सिपाही के दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए भी संस्तुति की जाएगी।

Share.

Comments are closed.