नोएडा, 19 अगस्त (भाषा) थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के हाजीपुर अंडरपास के पास से बाइक सवार बदमाशों ने बृहस्पतिवार को एक तेल कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल पर 12 लाख रुपये लूट लिये। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि दिल्ली के न्यू कोडली के रहने वाले व्यापारी प्रवीण गर्ग का रिफाइंड आयल का कारोबार है। उन्होंने बताया कि उनका सेल्समैन सुखबीर बृहस्पतिवार को विभिन्न दुकानों से पैसा इकट्ठा करके स्कूटी पर सवार होकर हाजीपुर अंडरपास के पास से गुजर रहा था। उन्होंने बताया कि इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये हथियारबंद तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे रोक लिया तथा उसके साथ मारपीट करके स्कूटी की डिग्गी में रखें 12 लाख रुपये लूट लिये।

अपर आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों तथा सर्विलांस विधि के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि इस घटना में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं और जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के बाद थाना सेक्टर 39 पुलिस की भूमिका की भी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि अगर यह बात संज्ञान में आती है कि पुलिस की लापरवाही से यह घटना हुई है, तो संबंधित पुलिस कर्मियों खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share.

Comments are closed.