आज मुस्करा कस्बा में डाकघर के पास स्थित मजार के पीछे एक युवक शराब के नशे में झूमता आया और वहीं गिर जाने पर उसकी मौत हो गई।

काफी देर तक जब उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो वहां के मोहल्ले वालों ने डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाकर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी।

कस्बा के चार थोक गुदरिया बाबा मैदान के पास रहने वाले देवेंद्र राजपूत पुत्र धनपत राजपूत ने बताया कि हम चार भाई बृजेंद्र, राजेंद्र व सुरेंद्र हैं। सभी लोग अपने परिवार सहित अलग-अलग रहते हैं।

जिसमें से छोटा भाई सुरेंद्र (42 वर्ष) शराब पीने का आदी था। सुरेंद्र की पत्नी रामदेवी लगभग 12 वर्ष पहले फांसी लगाकर मर चुकी है। तब से उसका भाई सुरेंद्र और अधिक शराब पीने लगा था।

जिसके चलते उसने अपने हिस्से की 8 बीघा जमीन में से एक बीघा बेच ली है और बैंक से ग्रीन कार्ड भी बनवा रखा है। साथ ही गांव के साहूकारों के यहां कर्जा के बदले कुछ जमीन गिरवी भी रखी है।

बताया कि मृतक सुरेंद्र के दो बच्चे एक लड़की खुशबू 18 वर्ष एक लड़का आकाश 15 वर्ष है। जो कि अपनी बुआ फूफा के यहां ग्राम रौरौ करहरा में रहकर पढ़ाई करते हैं।

बताया कि आज दोपहर लगभग 1:00 बजे उनको ग्रामीणों से सूचना मिली कि उनका भाई सुरेंद्र डाकखाने के पास मजार के पीछे शराब पीकर गिर गया है।

जिससे उसकी मौत हो गई है। सूचना मिलते ही मृतक का भाई देवेंद्र, भतीजा हेमू एवं परिजन मौके पर पहुंचे, जब तक डायल 112 को सूचना मिलने पर डायल 112 सहित कोतवाली प्रभारी उमापति मिश्रा मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गये।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक के पुत्र आकाश व बेटी खुशबू का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share.

Comments are closed.