एएसपी ने व्यापारियों संग की बैठक, सीसीटीवी कैमरा लगवाने का दिया सुझाव

चंदौली। अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम की अध्यक्षता में मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में व्यापारियों की बैठक हुई। इसमें आए दिन चोरी व आपराधिक घटनाओं को लेकर चर्चा हुई। व्यापारियों ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया। एएसपी ने पुख्ता सुरक्षा मुहैया कराने का भरोसा दिलाया। साथ ही दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगवाने का सुझाव दिया। ताकि किसी तरह की आपराधिक वारदात होने के बाद आरोपितों को चिह्नित कर कार्रवाई की जा सके।

व्यापारियों का कहना रहा कि कानून व्यवस्था खस्ताहाल है। जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। आए दिन दुकानों में चोरियां हो रही हैं। वहीं व्यापारियों के साथ भी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। पिछले दिनों मनबढ़ों ने पीडीडीयू नगर क्षेत्र में किराना व्यापारी को गोली मार दी थी। पुलिस अभी तक एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इससे पुलिस से भरोसा उठ रहा है।

एएसपी ने व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तत्पर हैं। अपराधियों को चिह्नित कर नकेल कसने का काम किया जा रहा है। व्यापारियों को भी कुछ एहतियात बरतनी होगी। खुद की सुरक्षा को लेकर अलर्ट रहना बेहद जरूरी है। इसलिए सभी दुकानदार अपनी दुकानों के बाहर सीसी टीवी कैमरे जरूर लगवाएं। वहीं बाजार में यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति अथवा वस्तु दिखाई दे तो तत्काल पुलिस को सूचित करें। इससे पुलिस को काम करने में काफी सहूलियत होगी।
बैठक में लक्ष्मीकांत अग्रहरि, बबलू सोनी, विजय जायसवाल, कन्हैया लाल जायसवाल समेत व्यापारी मौजूद रहे।

Share.

Comments are closed.