इन दिनों पुलिस महकमे में काम करने वालों को इश्क का बुखार चढ़ा है। आसपास के राज्यों के बाद अभी कुछ दिन पहले बस्ती में दारोगा की आशिकी सामने आने के बाद हुई किरकरी से यूपी पुलिस उबर भी नहीं पाई थी कि अब फर्रुखाबाद में दीवान साहब को इश्क का नशा चढ़ गया।

पुलिस विभाग के एक हेड कांस्टेबल (दीवान) अपनी प्रेमिका से मिलने गांव पहुंच गए तो ग्रामीणों ने उनका प्यार का भूत उतार दिया। वह हाथ जोड़कर और घुटनों के बल बैठकर माफी मांगते रहे और जब किसी तरह छूटे तो थाने नहीं पहुंचे। फिलहाल उनका मोबाइल फोन भी बंद जा रहा है।

उत्तर प्रदेश पुलिस को चढ़ा प्यार का बुखार
इन दिनों यूपी पुलिस को प्यार का बुखार चढ़ गया है। बीते पांच दिन पहले बस्ती जिले में रोचक किस्सा सामने आया था। यहां आशिकी कर रहे एक दारोगा की कुछ ग्रामीणों ने पिटाई कर दी थी।

बताया गया कि वह आधी रात अपनी प्रेमिका से मिलने गांव पहुंच गया था, जहां पर ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा था। मामले ने तूल पकड़ा था तो पुलिस अफसरों ने जांच शुरू कराई थी।

इसी तरह का मामला अब फर्रुखाबाद में सामने आया है, यहां शमसाबाद थाने में तैनात दीवान की हरकत ने पूरे महकमे को शर्मसार कर दिया है।

ग्रामीणों से माफी मांगता रहा दीवान
शमसाबाद थाने के दीवान का क्षेत्र के एक गांव की महिला के घर आना जाना है। ग्रामीणों के अनुसार, दोनों में काफी दिनों से प्रेम संबंध हैं। दीवान अक्सर रात में महिला के घर पहुंच जाता था।

शनिवार देर रात दीवान महिला के घर पहुंचा और वहीं सो गया। रविवार सुबह करीब चार बजे स्वजन ने दीवान को महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। उन्होंने दीवान को पीटने के बाद शोर मचा दिया। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने भी उसकी जमकर धुनाई की।

खुद को भीड़ से घिरा देख दीवान ने ग्रामीणों हाथ जोड़े और पैरों पर गिर गया। नौकरी की दुहाई देकर माफी मांगी और आइंदा ऐसी हरकत न करने का वादा किया।

इसके बाद लोगों ने उसे वहां से जाने दिया। कार्यवाहक थाना प्रभारी शमसाबाद जुगुल किशोर पाल ने बताया कि अभी तक घटना की जानकारी किसी पक्ष ने नहीं दी है। मामले की जांच करा रहे हैं।

Share.

Comments are closed.