ग्राम प्रधान पर दो युवतियों ने अपने पिता व भाई के साथ घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है । 

युवतियों ने थाने में तहरीर देकर ग्राम प्रधान के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है पुलिस ने तहरीर लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम अलमावाला का है। जहां निवासी बलजिंद्र कौर पुत्री अजमेर सिंह ने थाने में तहरीर देते हुए ग्राम प्रधान पर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िताओं का कहना है कि शुक्रवार की रात्रि करीब 9 बजे पीड़ित के पिता अजमेर सिंह व उसके भाई पर ग्राम प्रधान बलिहार सिंह अपने पुत्र अनमोल सिंह व परमजीत सिंह पुत्र मुख्तार सिंह, मलकीत सिंह पुत्र जसविंद्र सिंह, मेहर  सिंह पुत्र ज्ञानी सिंह, जसविंद्र सहित करीब आधा दर्जन लोग कच्ची शराब के नशे में पीड़ित के घर में घुसकर अभद्रता करने लगे तथा पीड़ित के परिजनों पर अपने घर की महिला की वीडियो बनाने का आरोप लगाने लगे .

जिस पर पीड़ित के परिजनों द्वारा उसका विरोध किया गया तो प्रधान व उसके साथियों द्वारा पीड़ित के घर में घुसकर हमला बोल दिया गया ।

हमले में पीड़ित के पिता व भाई को चोटे आई शोर शराबा सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए तथा दोनों का बीच बचाव कराया।

वहीं पीड़ित द्वारा डायल 112 को फोन किया गया। मौके पर पहुंची डायल 112 ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया।

पीड़ित का आरोप है कि ग्राम प्रधान झूठा मुकदमा लिखा कर जेल भेजने की धमकी दे रहा है तथा पीड़िता व उसकी बहन का कैरियर बर्बाद करने व जान से मारने की धमकी दे रहा है जिसके चलते पीड़िता का परिवार डरा हुआ है। 

इस संबंध में थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि तहरीर मिली है जिस पर चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजकर जांच कराई जा रही है जांच के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

Share.

Comments are closed.