गांव में दो पक्षों की चल रही है रंजिश–

फफूंद(औरैया)

थाना क्षेत्र के एक गांव में रक्षा बंधन पर्व की शाम गांव के बाहर भुजरियां सिराने जा रहे एक पक्ष पर घात लगाकर गांव के ही दूसरे पक्ष के लोगों ने घात लगाकर हमला करते हुए फायरिंग कर दी जिसमे एक युवक के पैर में गोली लगने से वह गंम्भीर घायल हो गया।सरेआम फयरिंग से गांव में दहशत फैल गयी.

मौके पर पहुंची पुलिस देख दबंग भाग निकले।पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां नाजुक स्थिति देख उसे सैंफई रिफर कर दिया गया।

फफूंद थाना के गांव नगला पाठक निवासी मयंक पाठक पुत्र रामजीलाल व आंशू मिश्रा पुत्र रामप्रकाश और मोहल्ले के एक दर्जन लोगों के साथ रविवार देर शाम रक्षा बंधन पर्व मनाने के बाद भुजरियां सिराने नदी पर जा रहे थे.

जैसे ही वह गांव के अंदर स्थित पूर्व प्रधान आशुतोष मिश्रा के घेरे के पास पहुंचे तभी वहाँ पर पहले से घात लगाए बैठे आशुतोष मिश्रा उसका भाई और साथ मे मौजूद आधा दर्जन से अधिक साथियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।फायरिंग से भगदड़ मच गई लोग डर से इधर उधर भागने लगे फायरिंग के दौरान आशु मिश्रा के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा।गोलीबारी से गांव में दहशत फैल गयी.

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और घायल को अस्पताल भेजा जहां से उसे सैंफई रिफर कर दिया गया।गांव में चारो ओर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया तथा घटना की जांच करने मौके पर सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार पहुंचे जहां उन्होंने जांच की फिलहाल अभी कोई भी तहरीर नही दी गयी है।बताते चलें कि गांव के लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि पाठक परिवार और पूर्व प्रधान आशुतोष मिश्रा में प्रधानी की रंजिश को लेकर विवाद चलता है ।

Share.

Comments are closed.