उत्तर प्रदेश के बाँदा में आज चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। आप भले ही कितने अच्छे काम करिए लेकिन बदनामी कराने के लिए एक बुरा काम ही पर्याप्त होता है।

ऐसा ही एक मामला आज आया है जहां चोरों ने पुलिस चौकी से महज 20 कदम की दूरी पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सोचने की बात यह है कि जिस दुकान में चोरी हुई है वह पुलिस चौकी से साफ दिखाई देती है। लेकिन उसके बाद भी चोरी हो गई।

कहीं न कहीं इस चोरी से स्थानीय पुलिस चौकी पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। जब दुकान के मालिक को सुबह अपनी दुकान में हुई चोरी के बारे में पता चला तो वह पुलिस चौकी गया लेकिन वहाँ पर तो पुलिस का कोई भी कर्मचारी तक उपलब्ध नहीं था। सोचिए जिस चौकी में कोई भी पुलिसकर्मी न हो तो उस इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कैसे बरकरार रहेगी।

आपको बता दें पूरा मामला बाँदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के अतर्रा चुंगी इलाके का है। जहां एक दुकान में घुस कर चोरों ने दुकान के अंदर रखा सारा सामान चोरी कर लिया और दुकान में रखी नकदी भी ले गए।

सुबह जब दुकान का मालिक रोज की तरह अपनी दुकान खोलने आया तो उसे उसकी दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ मिला। और जब दुकान को खोला तो देखा कि चोरों ने दुकान के ऊपर लगे टीन शेड को तोड़ कर चोरी को अंजाम दिया है। उसके बाद सभी दुकानदार चोरी की शिकायत लेकर सामने बानी पुलिस चौकी पहुचे । चौकी में किसी भी पुलिसकर्मी को न पा कर स्थानीय दुकानदारों में काफी आक्रोश देखने को मिला।

दुकान के मालिकों ने कहा कि हम लोग यहां पर काफी समय से चोरी की सूचना दर्ज कराने के लिए खड़े हैं लेकिन कोई भी पुलिस कर्मी नही है। बड़ी बात यह है कि अगर पुलिस चौकी के सामने बनी दुकानों में इस तरह से चोरी हो सकती है तो फिर जनपद में चोरों से कोई भी घर सुरक्षित नहीं है।

Share.

Comments are closed.