हरियाणा के गुरुग्राम जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति को बगैर बताए एक युवक के साथ होटल में कमरा लेकर ठहरी महिला की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई।

मृतका की पहचना 36 वर्षीय इमराना के तौर पर हुई है। वह आगरा की रहने वाली थी. फिलहाल वह किराए के मकान पर राजीव नगर इलाके में रहती थी।

बदा दें कि शुक्रवार रात करीब 9 बजे शाहिद के कमरे पर ऑटो चालक रिकू पहुंचा और इमराना को लेकर दिक्षा होटल ले आया।

यहां पर रिकू व इमराना के संपर्क में पहले से रहा झाड़सा गांव की इंदिरा कॉलोनी निवासी सचिन मौजूद था सचिन ने इमराना को अपनी पत्नी बता होटल में कमरा नंबर 206 बुक कराया और उसे लेकर कमरे के अंदर चला गया।

रिंकू आटो लिए होटल के पास ही खड़ा हुआ था।

करीब बीस मिनट बाद ही कमरे से सचिन भागता हुआ निकला तथा लहूलुहान हालत में इमराना कमरे के बाहर तक उसका पीछा करते हुई आई।

वह कमरे के पास ही वह गिर गई बौर कुछ देर में उसकी मौत हो गई. आरोप हैं कि सचिन ने महिला का चाकू से गला रेत दिया था, जिससे उसकी मौत हुई।

ऑटो चालक ने इमराना के पति को सूचना दी तो वह होटल पहुंचा और पुलिस को शिकायत दीइमराना होटल क्यों आई और सचिन के उसके क्या संबंध थे, सचिन ने हत्या क्यों की।

यह उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा। मृतक का पति पुलिस को कुछ भी नहीं बता सका।

रिंकू क्यों इमराना को लेकर होटल पहुंचा।

इन सवालों के उत्तर पुलिस खोज रही है। कमरे से कुछ आपत्तिजनक वस्तु पाई गई है, जो सचिन और इमराना के बीच गहरे संबंध होने की ओर इशारा कर रही है। पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए नमूने ले लिए हैं. सीसीटीवी फुटेज भी लिए गए है।

Share.

Comments are closed.