तुलसी घाट स्थित मढ़ी से गंगा में छलांग लगाने के दौरान सिर पर पत्थर लगने की वजह से 1 युवक की मौत हो गई। घटना से युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, युवक की मौत की सूचना पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

भेलूपुर थाना अंतर्गत भदैनी क्षेत्र के भदेश्वर महादेव गली निवासी गोपाल यादव 38 दूध बेचने का काम करता था। गोपाल की 7 साल पहले शादी हुई थी।

हालांकि शादी के 6 माह बाद ही गोपाल का उसकी पत्नी से तलाक हो गया था। 2 भाई और 2 बहन में सबसे बड़ा गोपाल पत्नी से तलाक के बाद अकेले ही रहता था।

परिजनों और स्थानीय लोगों ने बताया कि गोपाल रोजाना सुबह और शाम के समय तुलसी घाट पर गंगा स्नान करने जाता था। गुरुवार की शाम भी वह तुलसी घाट पर स्नान करने गया और मढ़ी से गंगा में छलांग लगाया।

छलांग लगा कर वह नीचे पहुंचा तो उसका सिर सीधे पत्थर से टकराया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन उसे BHU ट्रॉमा सेंटर ले जाकर भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान शुक्रवार को गोपाल की मौत हो गई।

इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि युवक के मौत की जानकारी मिलने पर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। बाढ़ के बाद गंगा में स्नान को लेकर रोजाना पुलिस की ओर से लोगों को आगाह किया जा रहा है।

इसके बावजूद लोग मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। सिर में लगी चोट ही युवक की मौत का कारण बना है।

Share.

Comments are closed.