नोएडा थाना फेस-2 (Noida Thana Phase-2) क्षेत्र के सेक्टर 82 स्थित बाजार में कथित तौर पर ठेला लगाने को लेकर दो लोगों में मारपीट में एक युवक की मौत हो गई है.अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि भंगेल गांव में रहने वाला कासिम फल का ठेला लगाता था. शुक्रवार की शाम को सेक्टर 82 में फल का ठेला लगाने को लेकर उसका फरमान नामक युवक से झगड़ा हो गया. उन्होंने बताया कि दोनों ने एक दूसरे के ऊपर हमला किया. फरमान ने कासिम के ऊपर चाकू से वार कर दिया. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया. अत्यधिक रक्तस्राव के चलते कासिम की मौत हो गई. अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं, दो दिन पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 34 (Noida Sector 34) में ग्रीन बेल्ट में एक स्कूल के पास दो बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन वन) रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 34 के ग्रीन बेल्ट में सात और तीन साल के दो बच्चों के शव पड़े हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि दोनों बच्चों की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या (Murder) की गई है.

हत्या उनके परिवार के ही किसी व्यक्ति ने की है
अपर उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि होशियारपुर गांव के महेश के दो बच्चे मोनू (सात वर्ष) और टिंकू (तीन वर्ष) मंगलवार शाम से घर से लापता हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि बरामद शव इन्हीं दोनों बच्चों के हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है और वो यह पता करने में जुटी है कि बच्चों की हत्या क्यों हुई और किसने की. पुलिस को शक है कि बच्चों की हत्या उनके परिवार के ही किसी व्यक्ति ने की है. (इनपुट- भाषा )

Share.

Comments are closed.