चिनहट के क्राउन मॉल के पास शोहदों ने गोरखपुर की मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़ की। इसका विरोध करने पर छात्रा व उसके दोस्त को शोहदों ने जमकर पीटा।

वहां मौजूद कुछ छात्राएं बचाने दौड़ी तो उन पर भी हमला किया। पीड़िता ने चिनहट कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने विशाल ठाकुर, अंशू ठाकुर सहित पांच पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक चिनहट घनश्याम मणि त्रिपाठी के मुताबिक मूलरूप से गोरखपुर की रहने वाली दो छात्राएं बीफार्मा की पढ़ाई कर रही है। दोनों चिनहट के एक निजी छात्रावास में रहती हैं।

बृहस्पतिवार रात को क्राउन मॉल में खरीदारी करने गई थी। वापस आते समय रास्ते में मटियारी निवासी विशाल ठाकुर, अंशू ओर उसके दोस्तों ने रोक लिया। उनसे बदसलूकी करने लगे। जिसका विरोध किया तो छात्रा व उसके दो दोस्तों को पीटना शुरू कर दिया। दोनों को दौड़ाकर मारा।

वहां मौजूद कुछ छात्राओं ने साथी को पिटता देख बचाने के लिए दौड़ी। उन पर भी शोहदों ने हमला बोल दिया। चौराहे के पास अराजकता की स्थित देख राहगीरों ने विरोध किया तो धमकी देते हुए शोहदे फरार हो गये।

हमले में चोटिल छात्रा को लेकर पास के निजी अस्पताल पहुंची छात्राओं ने पुलिस को सूचना दी। प्राथमिक उपचार के बाद शोहदों के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर

Share.

Comments are closed.