नगर में नगर पालिका गेट के पास स्थित नगर के मोहल्ला कारीगरान निवासी पार्षद मनोज कुमार वर्मा पर मोटरसाइकिल पर बैठे तीन लोगों ने गोली मारकर जानलेवा हमला कर दिया गोली चलने की आवाज से आसपास के दुकानदार दहशत में आ गए और बाजार में सामान खरीदने वाले ग्राहकों में हड़कंप मच गया।

शाम के लगभग 5:45 पर पार्षद मनोज कुमार वर्मा अपनी दुकान पर बैठे थे की अग्गा बाजार की तरफ से एक मोटरसाइकिल आई उस पर 3 व्यक्ति सवार थे उक्त मोटरसाइकिल पर बैठे एक व्यक्ति ने मनोज कुमार वर्मा पार्षद गोली चला दी गोली मनोज वर्मा के सर के पास से निकल गई और वह बाल बाल बच गए । हमलावर मोटरसाइकिल से घटनास्थल से भागने में सफल हो गए ।

मनोज कुमार वर्मा ने उक्त गोलीकांड की जानकारी थाना प्रभारी शिव प्रसाद वर्मा को दी घटना की जानकारी होने पर पुलिस बल घटनास्थल पर आया और जानकारी करने में जुट गया ।उक्त घटना की जानकारी डॉ प्रदीप कुमार पुलिस क्षेत्राधिकारी मोंठ को होने पर उन्होंने भी घटनास्थल का मुआयना किया जानकारी ली।

मनोज कुमार वर्मा द्वारा थाना समथर में मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है वही नगर के दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन से मामला दर्ज कर घटना की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

Share.

Comments are closed.