वाराणसी 19 अगस्त सरकार की लोकतंत्र व जन विरोधी नीतियों के खिलाफ चलाए जा रहे प्रदेश व्यापी तीन दिवसीय जय भारत महा संपर्क अभियान के तहत आज प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के वार्ड नंबर शिवाला से बड़ी संख्या में कांग्रेस जनों ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया!

इस दौरान जन सामान्य के बीच सरकार की जनविरोधी नीतिया इस सरकार में देश में पूरे व्यापार को अपना बाजार बना दिया है और व्यापारियों को नौकर। जिस प्रकार से सरकारी विभागों द्वारा छोटे- मझोले व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है!

नोटबंदी, जटिल जीएसटी और अनियोजित लॉकडाउन की मार से व्यापारी लगातार बर्बाद हो रहा है। उससे यह प्रतीत होता है कि यह सरकार चाहती है कि छोटे व्यापारियों की तरक्की ना हो बस अडानी अंबानी जैसे चंद लोगों की ही तरक्की हो।

संपर्क के दौरान लोगों ने बताया सरकार द्वारा संचालित गंगा में क्रूज चलाकर निषाद समाज को बर्बाद किया जा रहा है, विकलांग पेंशन वृद्धा पेंशन हस्तशिल्प विभाग द्वारा संचालित योजनाओं का पात्र का लोगों को लाभ नहीं मिल रहा है!
जनसंपर्क क्षेत्र भ्रमण के दौरान सड़को और गलियों में सफाई की व्यवस्था बदहाल नजर आई,।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से गौरव कपूर, इमाम रजा, अशोक भैया, संतोष विश्वकर्मा, दीपक साहनी, विष्णु मौर्या, भैया लाल साहनी, रवि निषाद, सुभाष साहनी, गौतम साहनी, सनी साहनी सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

Share.

Comments are closed.