हरिद्वा: चित्रा टाकीज से उजाड़े गए व्यपारियो के आज 11 वर्ष बीत जाने पर प्रधान चोखे लाल जी के संयोजन में पीड़ित दुकानदारों द्वारा रखे गए धरने दिया।

प्रधान चोखे लाल ने कहा की सुप्रीम कोर्ट के आदेश होने के बावजूद भी हमारी अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। उनका कहना है सुप्रीम कोर्ट के आदेश होने के बाद अधिकारी टाल मटोली करने में लगे रहते है।

अधिकारी और समर्थन देते हुए सामाजिक कार्यकर्ता महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने सरकार को चेताते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि पीड़ित दुकानदार आर पार का सँघर्ष करे हम उनके साथ है सेठी ने कहा कि किसी काम की कोई सीमा हद होती है लेकिन सत्ता के नशे में चूर जनप्रतिनधियो ने 11 वर्ष बाद भी दुकानदारों को उनका हक नही दिया।

बेरोजगार दुकानदार अपने हक की लड़ाई लड़ रहे है लेकिन बार बार आबंटन कोर्ट के आदेश के बाद भी दुकानदारों को वंचित रखा गया उल्टा दुकानदारों की आड़ में पूर्व मेयर की आड़ में कुछ लोगो ने लिस्ट में अपना नाम भी डलवा दिया।

जिसके कारण दुकानें राजनीति भेंट चढ़ गई लेकिन अब ऐसा नही होने दिया जाएगा पीड़ित दुकानदारों को उनका हक दिलवाने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जाएगा

रिपोर्टर सुधीर चावरिया मंडल प्रभारी उत्तराखंड

Share.

Comments are closed.